सत्ता से बाहर हो जाने के कारण डिप्रेशन में हैं अखिलेश यादव: केशव

सत्ता से बाहर हो जाने के कारण डिप्रेशन में हैं अखिलेश यादव: केशव

बदायूं में पत्रकारों से बात करते हुए उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव डिप्रेशन में हैं, सत्ता खोने के बाद उनको समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने देवरिया की भुखमरी की घटना पर अनिभिज्ञता जताई।

उल्लेखनीय है कि 13 नवंबर को उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बदायूं आये थे, वे पहले भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता के पैतृक गाँव में पहुंचे, जहाँ माधव किसान मेला, नुमाइश और दंगल का उद्घाटन किया, इसके बाद क्षेत्रीय कमेटी के अध्यक्ष बीएल वर्मा के साथ हेलीकॉप्टर से बदायूं आ गये, यहाँ गाँधी ग्राउंड में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया, जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर देवरिया में भूखमरी से मरने वाली लड़कियों की घटना पर अनिभिज्ञता जताई।

नोटबंदी के दौरान अखिलेश यादव द्वारा बैंक की लाइन में जन्मे बच्चे का नाम खजांची रख दिया था, जो अब एक वर्ष हो गया है, इस सवाल उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव डिप्रेशन में हैं, वे समझ नहीं पा रहे हैं कि सत्ता से बाहर हो गये हैं, इसके बाद वे बीएल वर्मा के साथ ही हेलीकॉप्टर से बरेली चले गये, जहाँ वे रात्रि विश्राम करेंगे, इससे पहले क्षेत्रीय कमेटी के उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना और जिलाध्यक्ष हरीश कुमार शाक्य ने प्रतीक चिन्ह देकर उनका जोरदार स्वागत किया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: दहगवां में स्वागत से अभिभूत हो गये केशव प्रसाद मौर्य, मंदिर भी गये

Leave a Reply

Your email address will not be published.