प्रदीप शर्मा ने कुख्यात माफिया दाउद के भाई इकबाल को किया गिरफ्तार

प्रदीप शर्मा ने कुख्यात माफिया दाउद के भाई इकबाल को किया गिरफ्तार
इकबाल कासकर को गिरफ्तार कर ले जाते हुए पुलिस।

दुनिया भर में कुख्यात माफिया दाऊद इब्राहिम के बुरे दिन अब शुरू हो गये हैं। ब्रिटेन में करोड़ों रूपये की संपत्ति जब्त होने के बाद एक और बुरी खबर है। दाउद के छोटे भाई इकबाल कासकर को मुंबई की ठाणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इकबाल पर धमकाने और रंगदारी मांगने का आरोप है।

मुंबई के ही एक व्यापारी सलीम शेख की शिकायत के बाद इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया है। ठाणे क्राइम ब्रांच इकबाल से पूछताछ कर रही है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने इकबाल को हिरासत में लिया है और वही पूरे प्रकरण को देख रहे हैं। इकबाल कासकर पर रियल एस्टेट एजेंट सलीम शेख के साथ प्रॉपर्टी के एक मामले में मारपीट करने और तीन लाख फिरौती मांगने का आरोप है। पुलिस को मुंबई की सारा सहारा इमारत मामले में इसकी तलाश थी, लेकिन साल 2007 में इकबाल को अदालत ने बरी कर दिया था। इकबाल कासकर को वर्ष- 2003 में संयुक्त अरब अमीरात से प्रत्यर्पित कर भारत लाया गया था।

हाल-फिलहाल सलीम शेख की शिकायत पर इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया है, जो दाउद के नाम के सहारे रंगदारी वसूलता है और जमीनों पर कब्जे कराता है, लेकिन दाउद की दहशत के चलते आम तौर पर लोग शिकायत करने सामने नहीं आते। माना जा रहा है कि प्रदीप शर्मा के चलते लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है और यह सब उसी का परिणाम है। यह भी बता दें कि हाल ही में दाउद की करोड़ों रूपये की संपत्ति ब्रिटेन में जब्त की गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.