विवादित सिपाही का तबादला, थाने में दलाल ने किया फायर

विवादित सिपाही का तबादला, थाने में दलाल ने किया फायर

बदायूं जिले के पुलिस विभाग में बड़े पोस्टमार्टम की जरूरत बताई जा रही है। हालाँकि विवादित सिपाही का तबादला कर दिया गया है, वहीं शराब पीते समय दूसरे थाने में दलाल ने फायरिंग कर दी, जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस घटना के बारे में अनभिज्ञता जता रही है।

उल्लेखनीय है कि फैजगंज बेहटा थाने में तैनात सिपाही योगेश चहल का क्षेत्र में आतंक कायम था, यह सिपाही पहले संभल जिले की चंदौसी में तैनात था, जिसके बाद पड़ोसी थाना फैजगंज बेहटा में तैनात हो गया, यह हर समय अवैध वसूली में ही जुटा रहता था बड़े वाहनों को रोकने और चेक करने का अधिकार सिपाही को नहीं है, फिर भी यह दबंग सिपाही खुलेआम किसी भी वाहन को रोक लेता था और फिर चालक से अभद्रता करता था

पिछले दिनों योगेश चहल ने मेंथा से भरी गाड़ी रोक ली और अवैध वसूली के बाद छोड़ दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया, इस वीडियो को गौतम संदेश ने दिखाया, जिसके बाद अफसरों के निर्देश पर विवादित सिपाही योगेश चहल को हटा दिया गया है लेकिन, बनारस में वीआईपी ड्यूटी करने गये नीरज कुमार और छुट्टी से लौटे सिपाही राहुल कुमार को भी हटा दिया गया है, जिसकी व्यापक स्तर पर चर्चा की जा रही है।

इसके अलावा थाना मूसाझाग के अंदर कमरे में दो-तीन सिपाही कुख्यात दलाल के साथ शराब रहे थे। देर शाम दलाल ने नशा चढ़ने के बाद तमंचा निकाल कर फायर कर दिए, जिससे अफरा-तफरी मच गई। हंगामा होने के बाद सिपाही आनन-फानन में दलाल को घर छोड़ आये। प्रभारी एसओ घटना के बारे में अनभिज्ञता जता रहे हैं। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: व्यापारियों से फैजगंज बेहटा क्षेत्र में लूट, सिपाही बना चर्चा का विषय

Leave a Reply

Your email address will not be published.