सरकारी कार्य करते समय सचिव पर हमला, रिकॉर्ड फाड़ा

सरकारी कार्य करते समय सचिव पर हमला, रिकॉर्ड फाड़ा

बदायूं के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के निर्देशों पर कर्मचारी बेहद तेजी से कार्य कर रहे हैं। रविवार को भी सरकारी कार्य वरीयता के आधार पर पूरा कर रहे हैं लेकिन, झगड़ालू किस्म के लोग सरकारी कार्य में न सिर्फ बाधा पहुंचा रहे हैं, बल्कि, एक सचिव पर हमला तक कर दिया गया, सरकारी कागज फाड़ दिए गये। पीड़ित सचिव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव लश्करपुर ओईया की है। सचिव आस मोहम्मद स्वच्छ भारत मिशन की सूची बना रहे थे, तभी आधा दर्जन लोग सचिव को गालियाँ देने लगे। सचिव आस मोहम्मद ने गालियाँ देने से मना किया तो, सभी ने आस मोहम्मद पर हमला कर दिया। आस मोहम्मद को पीटते हुए हमलावरों ने कपड़े और रिकॉर्ड भी फाड़ दिया।

सचिव पर हमला होते देख आस-पास के लोग दौड़ पड़े और फिर सभी ने मिल कर आस मोहम्मद को बमुश्किल बचाया। कॉल करने पर यूपी- 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पीड़ित सचिव ने कई लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दे दी। इस्लामनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना उच्चाधिकारियों को भी बता दी गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.