डमी प्रत्याशी की पोल खुलने पर दावत से किनारा कर गये भाजपा नेता

डमी प्रत्याशी की पोल खुलने पर दावत से किनारा कर गये भाजपा नेता

बदायूं लोकसभा क्षेत्र में एक बड़े नेता ने एक डमी प्रत्याशी मैदान में उतार दिया है, जो न सिर्फ क्षेत्र में भ्रमण कर रहा है बल्कि, स्वयं को भाजपा प्रत्याशी भी बता रहा है। डमी प्रत्याशी स्वयं को भाजपा प्रत्याशी के रूप में स्थापित करने के लिए आये दिन प्रेसवार्ता के नाम पर दावत आयोजित करता रहता है लेकिन, डमी प्रत्याशी की पोल खुलने से भाजपा नेता किनारा कर गये हैं।

सूत्रों का कहना है कि एक बड़े नेता ने अपना व्यक्ति भाजपा में सक्रिय कर दिया है, जो न सिर्फ क्षेत्र में भ्रमण कर रहा है बल्कि, स्वयं आम जनता के बीच भाजपा प्रत्याशी भी बता रहा है। डमी प्रत्याशी की पोल तब खुली जब, उसने अपना कार्यालय विपक्षी दल के एक बड़े नेता के साले के भवन में खोला। बताया जाता है कि कार्यालय एक बड़े नेता ने ही दिलवाया है। पोल खुलते ही स्थानीय भाजपा नेता डमी प्रत्याशी से किनारा कर गये।

डमी प्रत्याशी को बड़े नेता से मोटा धन मिल रहा है, जिससे वह क्षेत्र में जमकर रुपया खर्च करता दिखता रहा है, साथ ही आये दिन बड़े होटल में प्रेसवार्ता की आड़ में दावत आयोजित करता रहता है। मीडिया के सहारे डमी प्रत्याशी भाजपा में मजबूत दावेदार के रूप में स्थापित होना चाहता है।

डमी प्रत्याशी ने गुरुवार को एक बड़े होटल में प्रेसवार्ता की आड़ में दावत आयोजित की। डमी प्रत्याशी ने स्वयं को मजबूती के साथ प्रस्तुत करने का प्रयास किया लेकिन, स्थानीय भाजपा नेताओं ने पूरी तरह से किनारा कर लिया है, जिससे मान-सम्मान बढ़ने की जगह डमी प्रत्याशी की फजीहत हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply