महिला सिपाहियों को लूटने का प्रयास, बदमाश पहचाना

महिला सिपाहियों को लूटने का प्रयास, बदमाश पहचाना
महिला सिपाहियों को लूटने का प्रयास, बाइक छोड़ भागे बदमाश
महिला सिपाहियों को लूटने का प्रयास, बाइक छोड़ भागे बदमाश

ड्राइविंग सीख रही दो महिला सिपाहियों को आज देर शाम पांच सशस्त्र बदमाशों ने घेर लिया। एक बदमाश की पहचान खुलने के कारण बदमाश भाग खड़े हुए, लेकिन एक सिपाही ने बाइक की चाबी निकाल ली, जिससे बदमाश एक बाइक छोड़ कर ही भाग गये। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना बदायूं जिले में स्थित बिसौली कोतवाली क्षेत्र की है। बताते हैं कि कोतवाली में तैनात सिपाही सोनी और कविता नबादा गाँव की ओर जाने वाले मार्ग पर ड्राइविंग सीख रही थीं। ड्राइविंग कोतवाली में ही भोजन पकाने वाले का लड़का सचिन सिखा रहा था, जो क्षेत्र के गाँव सर्वा का रहने वाला है।

बताते हैं कि देर शाम 7:30 बजे के करीब दो बाइक पर सवार पांच सशस्त्र बदमाश आ धमके और महिला सिपाहियों के ऊपर तमंचे तान कर नकदी और कीमती सामान लूटने का प्रयास करने लगे, तभी सचिन ने गाँव के ही एक बदमाश पुष्पेन्द्र यादव उर्फ लोटा को पहचान लिया और उसने नाम लेकर कहा कि इन्हें मत लूटो, यह सिपाही हैं, यह सुन कर बदमाश भाग खड़े हुए, तभी सिपाही सोनी ने एक बाइक की चाबी निकाल ली, तो बदमाश बाइक छोड़ कर ही भाग गये।

बाइक बिसौली कोतवाली में है, लेकिन अभी तक सिपाहियों की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। बताते हैं कि बदमाश लोटा पशु तस्करी में बिल्सी थाना पुलिस ने पिछले दिनों जेल भेजा था। हाल ही में लोटा जमानत पर रिहा हुआ है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुठभेड़ में घायल सब-इसंपेक्टर की मौत, घायल बदमाश पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.