डॉ. केके बेटी के साथ सड़क हादसे का शिकार, बेटी की हालत गंभीर

डॉ. केके बेटी के साथ सड़क हादसे का शिकार, बेटी की हालत गंभीर

बदायूं के लिए सोमवार का दिन बेहद दुःख भरा साबित हुआ है। खनन माफिया की ट्रैक्टर-ट्रॉली टकराने से तीन मर गये, इसी के साथ एक और दुःखद खबर मिल रही है कि डॉक्टर केके और बेटी हादसे में घायल हो गये हैं। बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताते हैं कि डॉ. कृष्ण कुमार अपनी बेटी वंदना के साथ आगरा से लखनऊ जा रहे थे, तभी एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हो गये। बताया जा रहा है कि दोनों घायल हैं, लेकिन बेटी वंदना की हालत गंभीर है, दोनों को लखनऊ में भर्ती करा दिया गया है। डॉ. केके बिल्सी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात हैं एवं प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के जिलाध्यक्ष हैं। डॉ. केके का बेटा भी असमय काल के गाल में चला गया था। बेटी एनीथिसिया में एमओडी कर रही है।

यह भी बता दें कि कुछ देर पहले उसहैत थाना क्षेत्र में कटरा सआदतगंज और खेड़ा जलालपुर के बीच खनन माफिया की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पिक-अप को रौंद दिया, जिससे सियाराम, वीरवती और कलावती की मौके पर ही मौत गई एवं 10 लोग घायल हुए हैं। तीन शव और 7 घायल जिला अस्पताल पहुंच गये हैं। मृतकों और घायलों के घर कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: खनन माफिया के कारण तीन की मौत, नेता-अफसर मुशायरे में मस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.