इनोवा कार ने बच्चों को कुचला, दो की मौत, टल गया बड़ा बवाल

इनोवा कार ने बच्चों को कुचला, दो की मौत, टल गया बड़ा बवाल

 

बदायूं जिले के कस्बा सैदपुर में अनियंत्रित इनोवा कार ने बच्चों को कुचल दिया, जिससे एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो बच्चों को गंभीर हालत में बरेली रेफर कर दिया गया, जहाँ एक और बच्चे की मौत हो गई। आक्रोशित भीड़ ने इनोवा में तोड़-फोड़ कर दी एवं रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस की सतर्कता से बड़ा बवाल होने से बच गया। अफवाहों के चलते कई घंटे तक आस-पास का माहौल तनाव पूर्ण रहा।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा सैदपुर का साहिल (11) पुत्र रफीक मोमबत्ती बेच कर खुशी-खुशी घर लौट रहा था, उसके साथ दो और बच्चे थे, तभी अनियंत्रित इनोवा कार ने बच्चों को कुचल दिया। हादसा इतना भयानक था कि साहिल का सिर फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार की चपेट में आये दो अन्य बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बरेली रेफर कर दिया गया, वहां अयान नाम के बच्चे ने दम तोड़ दिया। हादसे को अंजाम देकर इनोवा चालक कार छोड़ कर भाग गया। भीड़ ने पहले कार में तोड़-फोड़ की और उसके बाद मुरादाबाद हाई-वे जाम कर दिया।

घटना की सूचना पुलिस को मिली, तो थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन भीड़ के आक्रोश को देख कर पुलिस के हाथ-पाँव फूल गये। आनन-फानन में आस-पास के थाना क्षेत्रों की पुलिस को घटना स्थल की ओर दौड़ा दिया गया। एसडीएम बिसौली भी मौके पर आ गये, उन्होंने भीड़ को शांत कर आवागमन बहाल कराया। मृतकों और घायल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। यह भी बता दें कि हादसे के बाद क्षेत्र में कई तरह की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया, जिससे माहौल तनाव पूर्ण हो गया था, लेकिन पुलिस की सक्रियता से हालात शीघ्र ही सामान्य हो गये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.