युवाओं को क्षमता व प्रतिभा निखारने का अवसर देगा भारतीय जनता युवा मोर्चा

युवाओं को क्षमता व प्रतिभा निखारने का अवसर देगा भारतीय जनता युवा मोर्चा
भाजयुमो की बैठक में बोलते भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य, बराबर में बैठे हैं भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य और सह-संयोजक ब्रज क्षेत्र रामनिवास।

बदायूं भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पंडित दीनदयाल उपाध्याय खेल उत्सव एवं कला संगम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। भाजयुमो ब्रज क्षेत्र के सह-संयोजक रामनिवास की उपस्थिति में कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई।

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय खेल उत्सव एवं कला संगम के माध्यम से युवाओं को अपनी कला को निखारने का अवसर मिलेगा, उन्होंने कहा कि युवा भाजपा की रीढ़ हैं, जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए पार्टी प्रतिबद्ध है। केंद्र और प्रदेश सरकार युवाओं के हित कई योजनायें चला रही हैं, जिनका युवाओं को आगे बढ़ कर लाभ लेना चाहिये।

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय खेल उत्सव एवं कला संगम के अंतर्गत जिले में कबड्डी, क्रिकेट, हॉकी, वॉलीबाल और फुटबॉल जैसे खेल होंगे, वहीं गायन, नृत्य, कवि सम्मेलन और चित्रकला का आयोजन किया जायेगा, कार्यक्रम 1 सितंबर से 20 सितंबर तक आयोजित किये जायेंगे, जिसमें हजारों युवा भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि भारत के युवाओं में अपार क्षमता और प्रतिभा है, लेकिन मंच न मिलने के कारण युवा आगे नहीं बढ़ जाते, ऐसे युवाओं को भाजयुमो मंच देने जा रहा है। बैठक में भाजयुमो महामंत्री प्रतीक मिश्रा, आशीष शाक्य, अमन गुप्ता, मधुसूदन गुप्ता”लाले”, तरुण राठौर, अंकित शाक्य, कमलजीत बुरानी, गुलशन और शरद भारद्वाज सहित तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.