रोमियो इंस्पेक्टर को बचाने में जुटे अफसर, पीड़ित के दर्ज नहीं कर रहे बयान

रोमियो इंस्पेक्टर को बचाने में जुटे अफसर, पीड़ित के दर्ज नहीं कर रहे बयान
संत प्रसाद उपाध्याय

बदायूं जिले की कोतवाली बिसौली में तैनाती के समय रोमियोगीरी करने वाले इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय को पुलिस अफसर बचाने में जुट गये हैं, जबकि रोमियो इंस्पेक्टर पीड़ित लड़की को लगातार परेशान कर रहा है। पीड़ित लड़की को सुरक्षा भी नहीं दी गई है। दहशत के साये में जीवन गुजार रही पीड़ित लड़की ने एसएसपी, डीआईजी, आईजी और डीजीपी को पत्र भेज कर अग्रिम कार्रवाई कराने और भयमुक्त जीवन दिलाने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव बावेपुर निवासी एक सभ्रांत परिवार की लड़की का बिसौली कोतवाली में तैनात रहे इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय वाट्सएप पर मैसेज भेज कर शोषण कर रहे थे। लड़की ने आपत्ति की, तो भी वाट्सएप पर मैसेज करने बंद नहीं किये। एसएसपी से शिकायत करने की चेतावनी दी, तो आरोपी इंस्पेक्टर ने चेतावनी को भी गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने इंस्पेक्टर का सीयूजी नंबर वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया, इस पर संत प्रसाद उपाध्याय चिढ़ गये और लड़की के परिजनों का शोषण करने लगे। हालात भयावह होने पर 31 मार्च को साहसी लड़की ने बरेली में आईजी और डीआईजी से शिकायत कर दी, जिस पर संत प्रसाद उपाध्याय को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया, उनके विरुद्ध कोतवाली बिसौली में मुकदमा दर्ज कर दिया गया एवं आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित भी कर दिया गया, इस कार्रवाई के बावजूद पीड़ित लड़की को निरंतर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

पीड़ित लड़की का कहना है कि वह घर से निकलती है, तो उसका पीछा किया जाता है, जिससे वह दहशत में है। पीड़ित लड़की विवेचक से लगातार बयान दर्ज करने को कह रही है, लेकिन विवेचक बयान दर्ज करने से बच रहे हैं, उसने वरिष्ठ अफसरों से बात की, तो अफसर भी एक-दूसरे पर टाल रहे हैं, जिससे उसे लग रहा है कि अफसर प्रकरण को दबाने और आरोपी को बचाने में जुट गये हैं। पीड़ित ने एसएसपी बदायूं, डीआईजी रेंज बरेली, आईजी जोन बरेली और डीजीपी लखनऊ को पत्र भेज कर तत्काल बयान दर्ज कराने एवं विभिन्न माध्यमों से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाले आरोपी इंस्पेक्टर की गतिविधियों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक 

रोमियो इंस्पेक्टर की सताई लड़की की डीजीपी और मुख्यमंत्री से गुहार

रोमियो इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, लाइन में आमद

रोमियोगीरी करने वाले इंस्पेक्टर संत प्रसाद के अंदर छुपा है खतरनाक राक्षस

लड़की को मैसेज करने वाले रोमियो इंस्पेक्टर को डीआईजी ने किया निलंबित

रोमियो इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के सह-आरोपी मुंशी सूरज पाल को बचाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.