सलीम शेरवानी के चहेते के प्रोजेक्ट पर मुकदमा और जुर्माना

सलीम शेरवानी के चहेते के प्रोजेक्ट पर मुकदमा और जुर्माना

अलीगढ़ के तेजतर्रार जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह कुख्यात भू-माफिया को छोड़ने वाले नहीं हैं। अवैध कॉलोनी पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है, साथ ही आर्थिक दंड भी घोषित कर दिया गया है। विवेचना में चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी का चहेता भू-माफिया दहशत में भूमिगत हो गया है। भूमिगत होकर माफिया भाजपा सरकार में बचने का रास्ता खोज रहा है।

उल्लेखनीय है कि संभल जिले के गाँव मिठनपुर का निवासी योगेन्द्र सिंह तोमर नाम का भू-माफिया अलीगढ़ में लंबे समय से सक्रिय था। तमाम नेताओं की ब्लैक मनी से अवैध तरीके से जमीन कब्जा कर मधुर नगर नाम से कॉलोनी बसा रहा था। सरकारी चकरोड पर 4 करोड़ से भी ज्यादा कीमत के 30 प्लॉट बनाने में सफल हो गया। एक वृद्ध महिला ने तेजतर्रार डीएम चंद्रभूषण सिंह से अपनी जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत की थी, जिस पर उन्होंने एक टीम भेजी थी, लेकिन, माफियाओं के गुर्गों ने टीम को वापस लौटने पर मजबूर कर दिया था।

पढ़ें: सलीम शेरवानी के चहेते भू-माफिया की अवैध कॉलोनी ध्वस्त

गुर्गों दौरा लौटाई गई टीम ने माफियाओं की दबंगई की जानकारी डीएम को दे दी तो, डीएम चंद्रभूषण सिंह भी दंग रह गये और फिर उन्होंने एसडीएम को पुलिस बल ले जाकर कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दे दिए। एसडीएम ने जेसीबी से निर्माणाधीन दीवारें ध्वस्त करा दी थीं, जिसके बाद माफिया और उसके गुर्गे भूमिगत हो गये, प्रकरण में मधुर नगर नाम के अवैध प्रोजेक्ट पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है, साथ ही 1. 89 करोड़ का आर्थिक दंड भी लगाया गया है। प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि भू-माफिया पर कड़ा शिकंजा कसने की तैयारी चल रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply